Chhattisgarh : सीएम भूपेश बघेल का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- ‘आप आए तो फिर झूठ की बयार बहने लगी’

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 07 जुलाई, 2023

पीएम नरेंद्र मोदी ने रायपुर में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही अपनी सरकार की तारीफ की। वहीं अब सीएम भूपेश बघेल ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा “आप आए तो फिर झूठ की बयार बहने लगी पीएम मोदी”।

इसके आगें सीएम ने कहा कि प्रदेश बीजेपी के नेता लगातार किसानों को गुमराह कर रहे थे कि धान खरीदी केंद्र के पैसों से होती है। आप प्रधानमंत्री हैं, आपको तो सच पता है, लेकिन आप भी झूठ बोल गए।

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर का करेंगे दौरा, शाम 7 बजे श्री राधा रासबिहारी जी मंदिर जाएंगे मुख्यमंत्री साय...श्री राधा रासबिहारी जी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में होंगे शामिल

सीएम बघेल ने साधा पीएम पर निशाना

सीएम बघेल ने कहा कि यह किसानों के नाम पर सबसे बड़ा झूठ है कि केंद्र राज्य के धान उपार्जन का 80 फीसदी केंद्र ले लेता है। उन्होंने  पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपकी सरकार की भूमिका राज्यों के धान खरीदी में इतनी ही है, तो आपके लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में किसान 1000-1200 रुपये क्विंटल में धान क्यों बेचने पर मजबूर हैं। आपको छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं ने गलत जानकारी दी और आप भाषण पढ़कर चले गए।

ये भी पढ़ें :  Sukma Naxal Attack : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवानों की शहादत पर प्रकट किया गहरा शोक, घायल जवानों के बेहतर से बेहतर इलाज के दिए निर्देश..

‘किसानों को कोई गुमराह नहीं कर सकता’

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ का बच्चा बच्चा जानता है कि हमने गंगाजल की कसम दस दिनों के भीतर किसानों की कर्जमाफी के लिए खाई थी और दो घंटों के भीतर कर्ज माफी हो गई थी, लेकिन बीजेपी की सुई अटक गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का ‘2100 रुपये क्विंटल’ और ‘बोनस’ का कभी पूरा न हुआ वादा किसानों को ठीक तरह से याद है। वो ये भी जानते हैं कि कांग्रेस की सरकार उनके लिए क्या कुछ कर रही है। अब छत्तीसगढ़ के किसानों को कोई गुमराह नहीं कर सकता। आप भी नहीं।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment